Tata धूल में मिलाने आई Mahindra की ये सॉलिड कार, सस्ती कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स और धांसू माइलेज भी

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Mahindra XUV 300

क्या आप भी सस्ती कीमत में एक बेहतरीन 4 व्हीलर की तलाश में हैं। अगर आप एक ऐसी ही कार को खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको कम कीमत में शानदार माइलेज के साथ ढेरों ब्रांडेड और आधुनिक फीचर्स भी मिल जाए, तो आपको Mahindra XUV 300 की तरफ एक नजर जरुर डालनी चाहिए।

वहीं इसके साथ ही इसमें बेहद पावरफुल इंजन का भी इस्तेमाल किया गया है, जो इस कार को कच्चे और पक्के दोनों ही रास्तों पर चलने में सक्षम बनाता है। तो आइए जानते हैं इस कार के बारे में विस्तार –

महज इतनी कीमत में मिलेगी ये कार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Mahindra XUV 300 को ग्राहकों की सुविधा के लिए और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए किफायती कीमत में लॉन्च किया गया है। इस कार की शुरूआती एक्सशोरुम कीमत कंपनी द्वारा 7.99 लाख रुपए रखी गई है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 14.76 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

परफॉर्मेंस के मामले में भी है जबरदस्त 

दरअसल, Mahindra XUV 300 में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 1497 सीसी 1.5 लीटर डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो  5,000 rpm पर 130 PS और 1,500-3,750 rpm पर 230 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। इसके अलावा इस कार में आपको लगभग 17-20 किलोमीटर तक का माइलेज भी मिल जाता है।

Mahindra XUV 300 में मिलते हैं शानदार फीचर्स

आपको बता दें कि Mahindra XUV 300 को कंपनी द्वारा कई बेहतरीन और एडवांस फीचर्स से लैस करके मार्केट में पेश किया गया है, जो ग्राहकों की सुविधा के लिए रखे गए हैं। इस कार में आपको एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सिंगल-पैन सनरूपा, कुज कंट्रोल ऑटो एसी और कनेक्टेड कार टेक जैसे एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं।

सेफ्टी फीचर्स भी हैं काफी एडवांस

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में ग्राहकों की सुरक्षा के लिए सात एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ऑल-व्हील डिस्ता ब्रेक, कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स भी मिल जाते हैं।

Ankit Singh

Ankit Singh

Ankit Singh hails from Lakhimpur, Uttar Pradesh but resides in New Delhi. I have completed my Bachelor of Journalism and Mass Communication (BJMC) in 2022 from International School Of Media and Entertainment Studies (ISOMES). Since then, I have worked with News24 and also as a freelance content writer. I write for various beats including national and social affairs, entertainment, sports and other beats too.

Related Post