कमरे में आएगा बर्फीला तूफान, मात्र 24000 में घर ले जाए, तुरंत मिलेगा गर्मी से छुटकारा

Vrinda

By Vrinda

Published on:

Voltas Venture Slimline Tower AC

वर्तमान समय में आधुनिक होना बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए वोल्टास ने एक टावर AC बनाया है जिसकी कीमत एक आम AC से कम है. यह आपके घर या ऑफिस में भी काम करेगा क्योंकि आप इसे आसानी से ले जा सकते हैं।

वोल्टास कंपनी के यह तीन अलग-अलग संस्करणों में भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं, जो एक दूसरे को बेहद प्रतिस्पर्धी हैं।

Voltas Venture Slimline Tower AC को नवीनतम टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है, जिससे उपभोक्ता को कोई भी समस्या नहीं होगी। Voltas Venture Slimline Tower AC की पूरी जानकारी आज के इस लेख में मिलेगी।

वोल्टेज कंपनी का यह AC है, जो तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है: 2 टन कूलिंग कैपेसिटी, 3 टन कूलिंग कैपेसिटी और 4 टन कूलिंग कैपेसिटी। आप इनमें से किसी भी वेरिएंट को अपने घर लेकर आ सकते हैं, जो आपके कार्यालय या कमरे के आकार के अनुरूप होगा।

वोल्टास ने अपने इस AC के अंदर रोटरी और स्क्रोल कंप्रेशर लगाए हैं, जो आपके कमरे में ठंडा रहता है और अच्छी परफॉर्मेंस देता है। यह AC रोटरी और स्क्रोल कंप्रेशर होने के कारण सामान्य AC से अधिक ठंडा है।

Voltas Venture Slimline Tower AC Power Consumption:

यदि आप यह सोच रहे हैं कि यह बहुत अधिक बिजली का उपयोग करता है, तो आप गलत हैं; इसकी पावर कंजप्शन केवल 1968WATTS/HR है, जो आपके बिजली के बिल को भी कम करेगा।

वोल्टास ने अपनी AC को इस प्रकार डिजाइन किया है कि यह कम ध्वनि प्रदूषण करता है, जिससे आप सोते समय या मीटिंग करते समय परेशान नहीं होते। इस AC का नॉइस लेवल 43DB होगा, जो सामान्य से बहुत कम है।

इस AC पर हमें एक साल की वारंटी और पांच साल की कंप्रेसर वारंटी मिलती है. इसका मतलब यह है कि AC खराब होने पर आपको कोई समस्या नहीं होगी और कंपनी आपको कंप्रेसर कोयल को बदलने के लिए पैसे नहीं देगी।

Voltas Venture Slimline Tower AC की कीमत

Voltas Venture Slimline Tower AC की कीमत आप अपने घर लेकर आते हैं। इस AC का सबसे सस्ता वेरिएंट ₹24,990 है, और हायर वेरिएंट ₹70,000 है। यदि आप किसी को खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे वोल्टास की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीद सकते हैं।

Vrinda

Vrinda

I'm Vrinda, a tech, auto, and finance enthusiast with a passion for simplifying complex topics. With years of experience researching and analyzing the latest trends, I break down industry jargon to make information accessible and engaging. Whether you're a seasoned car buff, a curious techie, or a budget-conscious investor, I'm here to guide you through the ever-evolving world of these dynamic fields. Let's navigate the exciting crossroads of technology, automobiles, and finance together!

Related Post