आपकी गर्लफ्रेंड को दीवाना बना देगी KTM की ये धांसू बाइक, स्पोर्टी लुक के साथ रोड पर चलेगा पर आपका ही रोला

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

KTM 125 Duke

आज के समय में सभी युवा लोग बेहतरीन लुक वाली पावरफुल बाइक्स को लेना पसंद करते हैं, जिसपर वो अपने दोस्तों के साथ घूम सकें। तो KTM की बाइक्स आप लोगों के लिए ही बनी है। कंपनी द्वारा लॉन्च की गई कई दमदार बाइक्स में से एक KTM 125 Duke भी है, जो अपनी शानदार लुक और दमदार पावर के लिए जानी जाती है।

इस बाइक में आपको एक से बढ़कर एक दमदार और एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं, जो लोगों को दीवाना बनाते हैं और साथ ही इसकी कीमत भी 2 लाख रुपए से कम है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

KTM 125 Duke के फीचर्स

ग्राहकों की सुविधा के लिए आपको KTM 125 Duke में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सिंगल टाइप सीट, इलेक्ट्रिक फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट और एक बेहतरीन डिस्प्ले जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसके अलावा भी इसमें कई और बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं।

KTM 125 Duke का इंजन और पावर

KTM 125 Duke में 124.7 cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, डीओएचसी, fi इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 9250 rpm पर 14.5 PS की अधिकतम पावर और 8000 rpm पर 12 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करता है।

वहीं इस इंजन के साथ आपको 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही जान लें की इस बाइक में आपको लगभग 46.92 kmpl तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

KTM 125 Duke की कीमत

कीमत की बात करें अगर तो KTM 125 Duke को आप भारतीय मार्केट में महज 1.79 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर अपना बना सकते हैं। ऐसे में ये स्पोर्टी लुक वाली पावरफुल बाइक आपको लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

Ankit Singh

Ankit Singh

Ankit Singh hails from Lakhimpur, Uttar Pradesh but resides in New Delhi. I have completed my Bachelor of Journalism and Mass Communication (BJMC) in 2022 from International School Of Media and Entertainment Studies (ISOMES). Since then, I have worked with News24 and also as a freelance content writer. I write for various beats including national and social affairs, entertainment, sports and other beats too.

Related Post